September 25, 2024

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा अटलजी के बताए मार्ग पर चलकर भारत के निर्माण में देना है योगदान

0

भोपाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आज श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को पूरे मध्यप्रदेश में सुशासन दिवस तथा ग्वालियर में गौरव दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। ग्वालियर में अटलजी का प्रेरणा देने वाला एक भव्य स्मारक बनेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी के बताए हुए मार्ग पर चलकर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली, समृद्ध और शक्तिशाली भारत के निर्माण में योगदान देना है। राजधानी के अरेरा हिल्स स्थित चौराहे पर अटलजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान सीएम चौहान के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश और जिला संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

वीडी शर्मा ने सुनी मन की बात
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद प्रतिमा स्थल पर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोटी के मन की बात रेडियो के माध्यम से सुनी। उन्होंने इस मौके पर कार्यकर्ताओं से अटल जी की मंशा के अनुरूप पार्टी के लिए काम करने का आह्वान किया।

ग्वालियर गौरव दिवस: ‘अटल’ रंग में रंगा शहर
भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर आज मनाए जा रहे ग्वालियर गौरव दिवस के अवसर पर शहर का हृदय स्थल महाराज बाड़ा उनके व्यक्तित्व और कृतित्व के रंग से सराबोर नजर आएगा। समारोह को यादगार बनाने के लिए इसकी तैयारियों की कमान सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संभाल ली है और वह खुद इसमें शामिल होने के लिए आज शाम ग्वालियर पहुंच रहे हैं। इसके लिए जहां शिन्दे की छावनी स्थित अटल के पैतृक निवास सहित पूरे मौहल्ले को सजाया गया है, वहीं शहरवासियों से भी शाम को अपने-अपने घरों पर लाइटिंग करने एवं दीप जलाने का आग्रह किया जा रहा है। मुख्य कार्यक्रम के लिए महाराज बाड़े को सजाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *