September 23, 2024

रांग नंबर पर दोस्ती फिर प्यार, शादी के लिए अमरीन से राधिका बनी प्रेमिका

0

 बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली में रांग नंबर की कॉल के जरिए अमरीन को पप्पू से प्यार हो गया। शादी के लिए अमरिन ने हिंदू धर्म अपनाते हुए राधिका बन गई। इसके बाद दोनों ने अगस्त्य मुनि आश्रम में जाकर शादी ली। वहीं आश्रम के पंडित केके शंखधार ने पुलिससे उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है। 

पंडित केके शंखधार ने बताया कि अमरीन बिजनौर के कुलारकी की रहने वाली है। सोमवार को वह अपने प्रेमी रामपुर के पप्पू कोरी के साथ उनके आश्रम पहुंची। हिंदू धर्म में आस्था जताते हुए अमरीन ने शुद्धिकरण कराकर अपना नाम राधिका रख लिया। फिर पप्पू के साथ उसने हिंदू रीति रिवाज से शादी की। 
 
अमरीन ने बताया कि वे दोनों बालिग हैं। कुछ समय पहले पप्पू ने उसके मोबाइल पर कॉल किया था। वह किसी अन्य व्यक्ति से बात करना चाहता था लेकिन नंबर उसका लग गया। इसके बाद दोनों में एक-दूसरे से बात करने लगे। फिर धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया। दोनों के धर्म अलग होने के कारण अमरीन के घर वाले इस रिश्ते को तैयार नहीं थे। इसी वजह से लोगों ने बरेली आकर शादी कर ली। पंडित केके शंखधार ने पुलिस से उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है। अमरीन ने भी अपने परिवार वालों से खतरे की आशंका जताई है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *