September 22, 2024

‘इस तरह मुंह उठाकर इल्जाम लगाना..’, पूर्व पीसीबी चीफ रमीज राजा पर क्यों भड़के गेंदबाज मोहम्मद आमिर

0

 नई दिल्ली 
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इन दिनों फिर एक्टिव हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से रमीज राजा के बर्खास्त होने और नजम सेठी के चेयरमैन बनने बाद आमिर के फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटने की संभावना जताई जा रही है। उन्होंने हाल ही में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग की। रमीज के कार्यकाल के दौरान आमिर को यहां ट्रेनिंग की अनुमति नहीं थी। मैच फिक्सिंग के आरोप में जेल जा जुके आमिर ने पाकिस्तान के लिए आखिरी मैच 2020 में खेला। उन्होंने साल 2017 में पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। 

आमिर ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग करने के बाद स्थानीय पत्रकारों से बातचीत के दौरान रमीज को लेकर अपनी भड़ास निकाली। बता दें कि रमीज ने कई मौकों पर कहा है कि फिक्सिंग के आरोपों का सामना करने वाले क्रिकेटर्स को वापसी करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में समा टीवी को दिए इंटरव्यू में भी इस बात को दोहराया। वहीं, आमिर से जब रमीज के बयान के बारे में पूछा गया तो गेंदबाज ने कहा कि पूर्व पीसीबी चीफ को सोच-समझकर बोलना चाहिए।

आमिर ने कहा, ''वह बहुत पढ़े लिखे आदमी हैं। कोई नहीं सोच रहा था कि यह इस तरह मुह उठाकर किसी पर भी इल्जाम लगा देंगे। उनके बात करने के तरीके से ऐसा लगता है कि केवल वही सही हैं और बाकी सब गलत हैं। हर शख्स का अपने ओपिनियन होता है। 100 लोग मुझसे सहमत नहीं होंगे लेकिन शायद 10 लोग हो सकते हैं। किसी को यह पसंद आएगा और किसी को नहीं आएगा। लेकिन अगर आपको लगता है कि सिर्फ आप ही सही हैं और दूसरे गलत हैं तो फिर इस तरह काम नहीं चलता है।'
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *