September 23, 2024

तेजस्वी यादव जल्द बनेंगे पापा, पत्नी राजश्री हैं गर्भवती!

0

बिहार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर बड़ी खुशखबरी आने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव बहुत जल्द पापा बनने जा रहे हैं क्योंकि उनकी पत्नी राजश्री यादव गर्भवती हैं और इस वक्त दिल्ली में परिवार और डॉक्टरों की देखरेख में है, कहा जा रहा है कि वो अपने और तेजस्वी की पहली संतान को इस साल के मार्च माह में जन्म दे सकती हैं, फिलहाल लालू और राजश्री के परिवार की ओर से तो इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन तेजस्वी के फैमिली प्रमोशन की खबरों ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा हुआ है।

दिसंबर 2021 में हुई थी तेजस्वी-राजश्री की शादी
मालूम हो कि तेजस्वी और राजश्री की शादी दिसंबर 2021 में हुई थी। तेजस्वी यादव बिहार के मोस्ट इलेजिबल बैचलर्स में एक रहे हैं, ऐसे में जब उनकी अचानक से शादी की खबर आई तो हर कोई काफी हैरान रह गया था। ये शादी दिल्ली में तेजस्वी की बड़ी बहन मीसा भारती के 'सैनिक फार्म हाउस' में संपन्न हुई थी। मालूम हो कि तेजस्वी की पत्नी ईसाई धर्म की हैं और उनका असली नाम 'एलेक्सिस' है, जो कि शादी के बाद राजश्री हो गया।

राजश्री यादव बहुत ज्यादा सुंदर हैं
राजश्री यादव बहुत ज्यादा सुंदर हैं और वो एयरहोस्टेस रह चुकी हैं। तेजस्वी और वो शादी से पहले करीब 6 साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी को कानों-कान उनके अफेयर की खबर नहीं थी। मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि पहले तेजस्वी के पिता लालू यादव इस शादी से खुश नहीं थे लेकिन बाद में उन्हें अपने बेटे की पसंद को ही हां बोलना पड़ा था।

लालू के परिवार में रचबस गई हैं राजश्री
आज राजश्री यादव पूरी तरह से लालू के परिवार में रचबस गई हैं और बहुत जल्द बहुत बड़ी खुशखबरी बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार को देने जा रही हैं।

तेजस्वी और राजश्री ने शेयर किया 
मालूम हो कि तेजस्वी की पत्नी का परिवार दिल्ली के वसंत विहार में ही रहता है और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं। फिलहाल बच्चे के बारे में तो तेजस्वी और राजश्री ने कुछ कहा नहीं लेकिन दोनों ने साथ में ट्वीटर पर वीडियो पोस्ट करके देशवासियों को नववर्ष की शुभकामना जरूर दी है।

'हमसभी विकसित बिहार के लिए आगे बढ़े'
तेजस्वी ने अपना वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आइए, हम सभी एकजुट होकर नववर्ष में एक नए संकल्प, नई आशा, उम्मीद एवं विश्वास के साथ बिहारी अस्मिता और विकसित बिहार के लिए आगे बढ़े। नूतन वर्ष 2023 की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *