September 27, 2024

ललन सिंह का PM मोदी पर एक और वार- टाल क्षेत्र के लिए केंद्र ने 1892 करोड़ नहीं दिए, नीतीश ने काम कराया

0

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टाल क्षेत्र के विकास के लिए 1892 करोड़ रुपये की योजना का प्रस्ताव रखा था। मगर केंद्र की बीजपी सरकार ने इस योजना के प्रति उदासीनता दिखाई। ललन सिंह ने कहा कि इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने बिहार के खजाने से 1600 करोड़ रुपये जारी किए और टाल क्षेत्र में विकास कार्य शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता और मंत्री सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं।

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश की साझा रैली का एक पुराना वीडियो शेयर किया। इसमें सीएम नीतीश केंद्र से टाल क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र से राशि जारी करवाने का प्रस्ताव रखा था। ललन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की उपस्थिति में खुले मंच से मुख्यमंत्री नीतीश ने टाल क्षेत्र के समुचित विकास के लिए केंद्र से 1892 करोड़ की विकास योजना का प्रस्ताव रखा था। मगर बिहार और टाल क्षेत्र के प्रति केंद्र सरकार की लगातार उदासीनता के कारण सीएम नीतीश ने बिहार सरकार के खजाने से 1600 करोड़ की योजना स्वीकृत की और टाल क्षेत्र में विकास का काम शुरू करवाया। बीजेपी बड़का झुठ्ठा पार्टी है और इसके नेता और मंत्री टाल क्षेत्र में आकर सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं।

मोदी करते हैं नीतीश की योजनाओं की नकल : ललन सिंह

इससे पहले भी ललन सिंह ने नीतीश कुमार को नरेंद्र मोदी से बेहतर बताया था। जमुई में पिछले दिनों एक सभा को संबोधित करते हुए ललन सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार जिस योजना को बिहार में लागू करते हैं, उसी को बाद में मोदी केंद्र में लागू कर देते हैं। वे नीतीश की कॉपी कर रहे हैं। नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं। नरेंद्र मोदी नहीं, बल्कि पीएम के लायक नीतीश हैं। ललन सिंह इससे पहले भी बीजेपी सरकार पर निशाना साध चुके हैं और नीतीश को पीएम मटेरियल बता चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *