September 30, 2024

कुत्ते के डर से स्विगी बॉय ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, अस्पताल में मौत; मालकिन पर केस दर्ज

0

 हैदराबाद 

हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में एक फूड डिलीवरी बॉय की तीसरी मंजिल से गिरने के बाद अस्पताल में मौत हो गई है। बुधवार को स्विगी का डिलिवरी बॉय यहां एक घर में खाना डिलीवर करने गया था। तभी एक पालतू कुत्ते ने उसे दौड़ा लिया और डर के मारे वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन जान बचाई नहीं जा सकती। तीन दिन के बाद अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक यूसुफगुड़ा के श्रीरामनगर इलाके में रहने वाले 23 साल के मोहम्मद रिजवान को इलाज के लिए निजाम इस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया था। 

बंजारा हिल्स के पुलिस इंस्पेक्टर एम नरेंद्र ने कहा, पहले रिजवान के भाई मोहम्मद खाजा ने कुत्ते की मालकिन के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 (लापरवाही की वजह से घायल करने) का मामला दर्ज करवाया था। बाद में इसे धारा 304 में तब्दील कर दिया गया। कुत्ते की मालकिन का नाम शोभना बताया गया है। 

रिजवान फूड डिलिवरी ऐप स्विगी के लए कामर करता था। वह बंजारा हिल्स इलाके में लुंबिनी रॉक कैशल अपार्टमेंट रोड नंबर 6 में फूड डिलीवरी के लिए गया था। शोभना को ही खाना डिलीवर करना था। पुलिस ने कहा, रिजवान खाना दे ही रहा था कि उनका जर्मन शेफर्ड कुत्ता उसपर झपट पड़ा। हमले के डर से रिजवान भागने लगा। इसके बाद कुत्ते ने दौड़ा लिया और रिजवान ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।रिजवान को गंभीर चोटें आई थीं। इसी बीच शोभना और अन्य पड़ोसी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। तीन दिन के बाद रिजवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *