October 2, 2024

कार्यक्रम में नही रुके पूर्व सीएम कमलनाथ

0

गौ पूजन,संत पूजन और कन्या पूजन को लेकर भाजपा और संत ने कसा तंज….

टीकमगढ़
जिले के दौरे पर आए मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस में गुटबाजी एक बार फिर साफ तौर पर नजर आई है। जनसभा के बाद कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने सिविल लाइन रोड पर गौ पूजन कन्या पूजन और संत पूजन का कार्यक्रम रखा था, लेकिन इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम नहीं रुके। जिस गाड़ी में कमलनाथ बैठे थे, उसे कांग्रेस के पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे चला रहे थे।

दरअसल टीकमगढ़ में पूर्व सीएम कमलनाथ का दौरा तय होने के बाद पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष गौरव शर्मा ने सिविल लाइन रोड पर गौ पूजन, कन्या पूजन और संत पूजन का कार्यक्रम निर्धारित किया था.

वीओ – कार्यक्रम के तहत जनसभा संबोधित करने के बाद हेलीपैड लौटते समय पूर्व सीएम को यहां गौ पूजन, कन्या पूजन और संतों का पूजन करना था। कार्यक्रम स्थल पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूजन के लिए गाय बछड़ा बांध रखा था। साथ ही कन्याओं और संतों को भी बुलाया गया था। इसके अलावा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम कमलनाथ के स्वागत की तैयारियां भी कर ली थी। जनसभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही कमलनाथ हेलीपैड के लिए रवाना हुए तो सिविल लाइन रोड पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर तैयारियां शुरू कर दी। पूर्व सीएम के वाहनों का काफिला जैसे ही सिविल लाइन रोड पर पहुंचा तो कांग्रेसियों ने उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया। इस दौरान कुछ देर के लिए कमलनाथ का वाहन रुका और फिर तेजी से हेलीपैड की ओर रवाना हो गया,कार्यकर्ताओं ने बताया कि पूर्व सीएम कमलनाथ जिस वाहन में बैठे थे, उसे कांग्रेस के पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला चला रहे थे। उन्होंने जानबूझकर गौ पूजन, संत पूजन और कन्या पूजन के कार्यक्रम में वाहन नहीं रोका.

वीओ2 – भाजपा ने कसा तंज
गौ पूजन, संत पूजन और कन्या पूजन कार्यक्रम में पूर्व सीएम कमलनाथ के नहीं रुकने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने तंज कसा है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभिषेक खरे ने व्यंग्य करते हुए कहा कि पूर्व सीएम का कार्यक्रम में नहीं रुकना कांग्रेस की सोच को दर्शाता है। कांग्रेसियों को धर्म के नाम पर सिर्फ पाखंड करना आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *