October 3, 2024

IND vs NZ: ‘इसी टीम ने हमें हराया और…’, इरफान पठान के ‘गरबा चालू’ वाले तंज पर भड़के लोग, दिलाई इन गेंदबाजों

0

 नई दिल्ली 

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 8 विकेट से विजयी परचम फहराया। रायपुर में खेले गए मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला। भारत ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी और न्यूजीलैंड को 34.3 ओवर में 108 रन पर ढेर कर दिया। एक समय न्यूजीलैंड की हालत बेहद खस्ता थी और मेहमान टीम 15 के कुल स्कोर पर 5 विकेट गंवाकर जूझ रही थी। ग्लेन फिलिप्स (36), मिशेल सेंटनर (27) और माइक ब्रेसवेल (22) ने किसी तरह न्यूजीलैंड को सैकड़े के पार पहुंचाया।

रायपुर वनडे में न्यूजीलैंड टीम के विकेटों के पतझड़ पर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने तंज कसा था। उन्होंने मौजूदा दौर के बल्लेबाजों का मजाक उड़ाया। इरफान ने ट्विटर पर लिखा, 'इस दौर के बल्लेबाजों के सामने थोड़ा बॉल हिला और गरबा चालू।' इरफान के इस ट्वीट पर कई क्रिकेट फैंस भड़क उठे हैं। उन्होंने कमेंट बॉक्स में खुलकर अपनी नाराजगी का इजहार किया और इरफान को उनके दौरे के गेंदबाजों की याद दिलाई।

एक यूजर ने कमेंट किया, 'आपके लॉजिक के मुताबिक … इस समय के गेंदबाज आपके समय के ओवररेटेड गेंदबाजों जैसे शोएब अख्तर, ग्लेन मैकग्रा, ब्रेट ली, वसीम अकरम, मुरलीधरन और शेन बॉन्ड से बेहतर हैं, क्योंकि वे गेंदबाजी के अनुकूल कंडीसन में बॉलिंग करते थे। बुरा ना मानें।' अन्य यूजर ने लिखा, ''ऐसा नहीं है, इसी न्यूजीलैंड टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हमें हराया और गरबा हमारे वालों ने इंग्लैंड में चालू कर दिया था। तुम्हारे अंदर मैच्योरिटी कब आएगी? एक मैच से जज कर रहे हो।'

गौरतलब है कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारत ने हैदराबाद वनडे में कीवी टीम को 12 रन से हराया था। सीरीज का आखिरी वनडे 24 जनवरी (मंगलवार) को इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed