September 25, 2024

पिता लेकर फिर भावुक हुईं रोहिणी आचार्य, कहा- लालू जी का क्या कसूर था?, घोटाले के जनक बरी; उजागर करने वाले मुजर

0

 पटना 
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रोहिणी आचार्य कई मुद्दों पर ट्वीट करती रहती हैं। लेकिन एक बार फिर से रोहिणी ने अपने पिता लालू यादव को लेकर काफी भावुक नजर आईं। रोहिणी ने रविवार को ट्वीट कर लालू यादव पर घोटालों के आरोपों को लेकर फिर शुरु की गईं जांच पर कई सारी बातें कही हैं। और लालू यादव की तस्वीर भी साझा की है। रोहिणी ने लिखा लालू जी को झूठे केस मुकदमे में फंसाने का सिलसिला शुरू हो गया। और जो घोटाले के जनक थे वो बरी हो गए। और जिन्होंने घोटाले को उजागर किया वहीं मुजरिम हो गए।

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा कि लालू जी का क्या कसूर था यही न गरीबों के हक की लड़ाई लड़ना वर्षों से जो  दबे,कुचले,वंचित थे उनको सम्मान से जीने की प्रेरणा देना,अपना हक और अधिकार की आवाज बुलंद करना बस यहीं तो किए थे लालू जी ने.. मगर मनुवादियों को गरीब, वंचित,शोषित,समाज को अधिकार देना नागवार गुजरा। आपको बता दें हाल ही में लालू यादव पर आईआरसीटीसी मामले में घोटाले के लगे आरोपों को लेकर सीबीआई फिर से जांच शुरू करने वाली है। इस मामले में लालू यादव समेत कई लोगों पर आरोप हैं। कि उनके समय ही घोटाला हुआ था। हालांकि 2018 में जांच शुरू की गई थी जिसके बाद 2021 में इसे बंद कर दिया गया था।

अभी सिंगापुर में हैं लालू यादव
हाल ही में रोहिणी आचार्य ने पिता लालू यादव को किडनी डोनेट की थी। लालू यादव का दिसंबर में ही किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। इसके बाद से ही वह बेड रेस्ट पर हैं। फिलहाल वह बेटी के पास सिंगापुर में हैं, लालू जल्द ही भारत लौटने वाले हैं। रोहिणी आचार्य लगातार ट्वीट के जरिए विपक्ष पर निशाना साधती रही हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *