October 3, 2024

 Congress संघ की शाखा में जाने वाले अधिकारियों की करेगी List तैयार

0

भोपाल

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM Kamalnath) के निशाने पर प्रदेश के अधिकारी लगातार हैं। उन्होंने निवाड़ी में एक सभा के दौरान कहा कि सभी अधिकारियों से आठ महीने बाद हिसाब लूंगा। अब पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने अधिकारियों पर निशाना साधा है। साथ ही कहा है कि आरएसएस की शाखा में जाने वाले अधिकारियों की लिस्ट कांग्रेस तैयार करेगी। इसके साथ ही कांतिलाल भूरिया ने कहा है कि कमलनाथ के बराबर शिवराज सिंह चौहान का अनुभव नहीं है। वह लंबे समय तक केंद्र में काम करते रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान हवा में बात करते हैं।

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि हमारी सरकार आएगी अधिकारियों को सम्मान देगी। वहीं, जो अधिकारी और कर्मचारी बीजेपी के कार्यकर्ता बनकर काम करेंगे, उनकी लिस्ट तो तैयार करनी पड़ेगी। भूरिया ने कहा कि कर्मचारी अपनी सीमा में रहकर नियमों का पालन करें। कई अधिकारी बीजेपी के कार्यकर्ता बने हुए हैं। दिन में अफसरगिरी करते हैं और रात में आरएसएस की शाखा में जाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की लिस्ट तो बनेगी।

उन्होंने कहा कि कई लोग शाखा में जाकर फोटो ले रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं। उनकी लिस्ट तो तैयार करनी ही पड़ेगी। कर्मचारी अपनी सीमा में रहकर कानून का पालन करें। अगर कर्मचारी अधिकारी अपने मर्यादा के खिलाफ जाकर काम करेंगे, तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। भूरिया ने कहा कि सरकारी नौकरी में रहकर यह सब कर रहे हैं, गलत है।

कमलनाथ ने भी चमकाया
दरअसल, दो दिन पहले निवाड़ी में कमलनाथ ने भी अधिकारियों को चमकाया है। उन्होंने कहा कि आठ महीने में चुनाव है। अधिकारियों और पुलिस को कह दीजिएगा कि आठ महीने में हम आपसे हिसाब लेंगे। सभी कर्मचारी और पुलिस के लोग कान खोलकर सुन लें कि उनका अच्छा हिसाब लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *