October 3, 2024

स्पाइसजेट विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी का मामला, आरोपी हैदराबाद से गिरफ्तार

0

 नई दिल्ली 

बदसलूकी के चलते विमान से उतारे गए यात्री को हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। यात्री पर हैदराबाद जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में क्रू के साथ बदसलूकी करने के आरोप हैं। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जहां एक उम्रदराज शख्स महिला कर्मी के साथ बहस करता नजर आ रहा है। भाषा के अनुसार, यह घटना दिल्ली से हैदराबाद की यात्रा के लिए स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-8133 में हुई। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा, 'दिल्ली में विमान में सवार एक यात्री ने अनियंत्रित और अनुचित व्यवहार किया। यात्री ने चालक दल के सदस्यों को परेशान किया और उनके कार्य में बाधा उत्पन्न की।' बयान में कहा गया, 'चालक दल ने पीआईसी (पायलट इन कमांड) और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना के बारे सूचित किया। उक्त यात्री और उसके साथ यात्रा कर रहे एक सहयात्री को उतारकर सुरक्षा टीम को सौंप दिया गया।'

एयरहोस्टेस के साथ बहस कर रहे शख्स की पहचान अबसार आलम के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी यात्री को स्पाइसजेट सिक्योरिटी ऑफिसर की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

खास बात है कि बीते कुछ समय में हवाई यात्रा के दौरान क्रू या सहयात्रियों के साथ बदसलूकी की कई खबरें सामने आई थीं। न्यूयॉर्क से भारत आ रही उड़ान में महिला सहयात्री पर पेशाब करने के मामले ने काफी तूल पकड़ा था। मामले में आरोपी शंकर मिश्रा को गिरफ्तार भी किया गया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *