September 24, 2024

धमाका! Coca-Cola कोल्ड ड्रिंक नहीं इसबार Smartphone करेगी लॉन्च

0

  नई दिल्ली
आपने कई ब्रांड्स के मोबाइल फोन को देखा होगा. इस सेगमेंट में आपने Samsung और iPhone का नाम सुना होगा. अब Cola फोन को लेकर भी रिपोर्ट आ रही है. इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए Coca-Cola ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ कोलैब किया है.

इसको लेकर लीकस्टर मुकुल शर्मा ने रिपोर्ट किया है. उन्होंने फोन के हाई-क्वालिटी रेंडर को भी शेयर किया है. इस फोन के बैक डिजाइन को दिखाया गया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि कोला फोन को भारत में इस तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है.

हालांकि, किस ब्रांड के साथ ये फोन आएगा इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, अनुमान लगाया जा रहा है कि रियलमी का फोन कोका-कोला एडिशन के साथ आ सकता है. शेयर की गई इमेज का डिजाइन भी हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G से मिलता है.

लेकिन, ये कहना अभी जल्दीबाजी होगी. इसके लिए फिलहाल इंतजार करना होगा. कोला फोन में डुअल कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं. इसके साथ LED फ्लैश भी दिया गया है. राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स दिए गए हैं. इसके एज राउंडेड हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Coco-Cola के साथ फोन पर रेड एसेंट दिया गया है. इसके बारे में दूसरी जानकारी सामने नहीं आई है. अगर Realme 10 4G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच की FHD+ AMOLED  स्क्रीन दी गई है. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है.

इस फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ 8GB रैम और 128GB तक की इंटरनल मेमोरी दी गई है. फोन Android 13 बेस्ड Realme UI पर काम करता है. फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2MP B&W पोट्रेट कैमरा के साथ दिया गया है.

इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके साथ 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया गया है. ये 5,000mAh बैटरी के साथ आता है.

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले Coca-Cola स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, यह Realme 10 4G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था जिसमें MediaTek Helio G99 SoC दी गई थी। साथ ही AMOLED डिस्प्ले भी मौजूद है। फोन में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा समेत क33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *