September 24, 2024

बाइक सवार शोहदों ने 11वीं की छात्रा का किया पीछा, रास्ते भर किए भद्दे कमेंट

0

कानपुर
 खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है। यहां बाइक सवार शोहदों ने 11वीं क्लास की छात्रा का पांच किलोमीटर तक पीछा किया। इस दौरान वे छात्रा को भद्दे-भद्दे कमेंट कर रोकने का प्रयास करते रहे। शोहदों से बचकर घर जल्दी पहुंचने के चक्कर में डरी सहमी छात्रा स्कूटी तेज दौड़ाने लगी। तो शोहदों ने छात्रा को ओवरटेक कर उसकी स्कूटी गिरा दी और छेड़खानी करते हुए वहा से भाग गए। 11वीं क्लास की पीड़ित छात्रा ने लोकलाज के डर से इस मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की। वहीं, छात्रा के परिजनों ने भी तहरीर देने से मना कर दिया है। यह घटना कानपुर जिले के डिफेंस कॉलोनी के अल्पाइन बिल्डिंग के पास की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित छात्रा लालबंगला इलाके की रहने वाली है और कैंट स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। बुधवार दोपहर ढाई बजे के आसपास छात्रा स्कूल से अपने घर जा रही थी।

बेहद डरी सहमी छात्रा ने बताया कि बाइक सवार चार शोहदों ने उसका स्कूल से पीछा करना शुरू कर दिया था। उन्होंने रास्ते भर उसे परेशान किया। इसके बाद शोहदों ने उसकी स्कूटी को ओवरटेक कर गिरा दिया। डिफेंस कॉलोनी के लोगों ने बताया कि दोपहर ढाई बजे अल्पाइन बिल्डिंग के पास एक छात्रा स्कूटी से गिर गई। इससे उसके घुटने में चोट लगी थी। पीड़ित छात्रा ने बताया कि चार युवकों ने उसपर भद्दे-भद्दे कमेंट पास किए। 

लोगों ने की यह मांग वहीं, इलाके के लोगों ने आरोपी शोहदों की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लोगों की मानें तो आसपास कई जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उनकी फुटेज से लड़कियों को परेशान करने वाले शोहदों की पुलिस को पहचानकर कार्रवाई करना चाहिए। हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *