September 23, 2024

मेरठ में पुलिस से हथकड़ी खुलवाकर फरार हो गया 15 हजार का इनामी अपराधी, दो सिपाहियों पर मुकदमा

0

 मेरठ 

मेरठ पुलिस को जरा सी लापरवाही के चलते गुरुवार को काफी किरकिरी झेलनी पड़ी। यहां 15 हजार का इनामी बदमाश मेडिकल के दौरान हथकड़ी खुलवा कर फरार हो गया। बुधवार को सिविल लाइन पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित चल रहे 15 हजार के इनामी अभिषेक ठाकुर को कचहरी के पास से गिरफ्तार किया था। 

सिविल लाइन थाने के दो सिपाही अभिषेक ठाकुर का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे। उसे गेगेस्टर कोर्ट में पेश करना था। यहां मेडिकल के दौरान अभिषेक ठाकुर ने हथकड़ी खुलवाली और मौका पाकर वहां से फरार हो गया। सिपाहियों को जब इसका पता चला तो हड़कंप मच गया। काफी देर वह मामला छिपाए रहे। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक विशंभर दयाल को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पाकर सिविल लाइन थाने की पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई। पूरा अस्पताल परिसर खंगालने के बाद पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये। देर शाम दोनों सिपाहियों की बड़ी लापरवाही मानते हुए एसएसपी के आदेश पर उनके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

सीओ सिविल लाइन अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द आरोपी सलाखों के पीछे होगा। लापरवाह सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *