September 23, 2024

डीसीएम की टक्कर के बाद डिवाइडर से जा भिड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली, तीन की मौत, दो घायल

0

मुरादाबाद  
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में डीसीएम और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को थाने भिजवाया। उसके बाद वाहनों का आवागमन सुचारु हो सका।

संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र का रहने वाला भूरा ट्रैक्टर ट्रॉली चलता था। गुरुवार सुबह वह अपने भतीजे शादाब के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में ईंट लादकर मुरादाबाद हड्डी मिल जा रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली पाकबड़ा डींगरपुर तिराहा पुल पर पहुँची तभी पीछे से दिल्ली की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ईंट की ट्रैक्टर ट्रॉली पर बैठा भूरा कई फीट उछलकर सड़क पर जा गिरा। वहीं ट्रैक्टर ट्राली डिवाइडर तोड़ कर पुल पर लटक गई। हादसे के बाद वाहनों के पहिये थम गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। इस दौरान भूरा और डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

डीसीएम ड्राइवर दीपक अलीगढ़ के रायपुर देहरी गांव का रहने वाला था। हादसे में गंभीर घायल शादाब, डीसीएम हेल्पर जयवीर और एक सवारी बाबर को बरेली जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहाँ इलाज के दौरान डीसीएम हेल्पर जयवीर ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से हटवाया। एक घंटे के बाद वाहनों का आवागमन सुचारु हो सका। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीसीएम मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। एसएचओ पाकबड़ा मोहित चौधरी ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। ट्रैक्टर ट्रॉली स्वामी के भतीजे की ओर से डीसीएम मालिक के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *