September 22, 2024

सुरक्षित नहीं हैं बेटियांः बहन से छेड़खानी कर रहे बदमाशों ने भाई को पीटा, सरस्वती पूजा में गयी थी लड़की

0

 बिहार

बिहार में शासन और प्रशासन हमेशा दावा करती है कि महिलाओं लड़कियों को पूरी सुरक्षा दी जा रही है।  लेकिन, लड़कियों के साथ हो रही अपराधिक घटनाएं इन दावों की पोल खोलती हैं। ताजा मामला बांका जिले का है जहां बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर उसके सगे भाई को बुरी तरह से  पीट दिया गया। इतना ही नहीं बदमाशों ने रस्सी से बांधकर पीड़ित लड़की के भाई की पिटाई की और उसका वीडियो बनाया। घटना रजौन थाना क्षेत्र के एक गांव की है। सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बदमाश भाग चले और पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। 

पीड़ित युवती ने बताया कि वह बीती रात सरस्वती पूजा पंडाल में आरती करने गई थी। लौटते वक्त आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। दबंग अशोक मंडल,केशव मंडल और बबलू मंडल समेत छह आरोपी उसे गाली देने लगे। अशोक मंडल ने उसे बुरी नियत से पकड़ कर अपनी और खींचने लगा। शोर मचाने पर उसका भाई बचाने पहुंचा तो दबंग उसकी पिटाई करने लगे। युवती  को छोड़कर सब ने मिलकर उसके भाई को रस्सी से बांध दिया और जमकर पिटाई की।

इसी बीच युवती ने 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दे दी। उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गये। थोड़ी देर में घटनास्थल पर पुलिस आई और भाई को मुक्त कराया। जानकारी के अनुसार युवती के साथ छेड़खानी करने वाले सरपंच के  बेटे और सांसद प्रतिनिधि के पुत्र हैं। वे इलाके में दबंगई करते हैं।  लड़की के बयान पर उनके खिलाफ रजौन थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि युवती से पूरे घटनाक्रम की पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में उचित करवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed