September 22, 2024

अननेचुरल सेक्‍स से पीड़ित पत्नी पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची, मामला दर्ज

0

ग्‍वालियर
 ग्वालियर में एक महिला ने थाने पहुंचकर अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि पति उसके साथ डेढ़ साल से गलत काम कर रहा है और जब बह इस गलत काम का विरोध करती है तो पति उसके साथ मारपीट भी करता है। पीड़ित महिला पति की प्रताड़ना से तंग आकर थाने पहुंची है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी आरोपी पति की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया है कि उसकी शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन उसके पति ने उसके साथ जबरदस्ती गलत संबंध बनाने की कोशिश की जब पीड़ित महिला ने इसका विरोध किया तो पति इतना नाराज हो गया कि उसने महिला के साथ मारपीट कर दी और पति फिर भी नहीं माना उसके बाद उसने महिला के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया कुछ समय तक तो महिला यह सहती रही लेकिन जब पति बार-बार अप्राकृतिक कृत्य करने लगा तो महिला परेशान होकर थाने पहुंची है और पति के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी पति दिसंबर 2021 से लेकर 27 जनवरी 2023 तक उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता चला आ रहा है, लेकिन अब वह अपने पति की प्रताड़ना नहीं सहन कर सकती है। वहीं इस मामले में विश्वविद्यालय थाना पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *