September 22, 2024

‘बडी’ लोन से ठगी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी : नरोत्तम

0

भोपाल

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गूगल पर उपलब्ध बडी लोन एप जनता से ठगी कर रहा है। इस संबंध में शिकायतें प्राप्त हुई है। जनता को सतर्क रहना चाहिए इस तरह के लोन एप डाउनलोड न करें। यदि किसी को इस संबंध में सहायता की जरुरत है तो पुलिस से संपर्क करे। ऐसे ठगी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

अपने निवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि बडी केस एप लोन के माध्यम से लोगों से ठगी करने का काम करता है जिसके कनेक्शन थाईलैंड से हैं जहां से पैसे भी ट्रांसफर किए जाते हैं एक शिकायत रंजीत के द्वारा की गई थी उस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है और सभी से यही अपील है कि इस तरह के ऐप से बचे और यदि ठगी का शिकार होते हैं तो पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराएं ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम शिवराज के कमलनाथ से पूछे सवाल पर मिश्रा ने कहा कि सीएम सवाल कुछ करते हैं, जवाब कमलनाथ कहीं का देते हैं, किसानों के सवाल पर जननी एक्सप्रेस का जवाब देते हैं, प्री एग्जाम में कमलनाथ की यह स्थिति है तो आने वाले विधानसभा चुनाव के बोर्ड एग्जाम में कमलनाथ की क्या स्थिति होगी।

लक्ष्मण सिंह के बयान पर को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होने पर पुलिस और सेना का आभार जताया है इस पर गृहमंत्री ने कहा कि किसी ने तो आभार की शुरूआत कि मोदी जी और अमित शाह जी का तो आभार व्यक्त वह कर नहीं सकते।

अरविंद केजरीवाल के बयान पर मिश्रा ने कहा कि पहले पंजाब पर आरोप लगाते थे कि वहां से प्रदूषण फैलता है अब पंजाब में उनकी सरकार बन गई तो गरीबों पर आ गए हैं, यमुना का प्रदूषण अभी तक दूर नहीं कर पाए पहले अकेले मफलर बांध कर खांसते थे अब पूरी दिल्ली खांस रही है।अखिलेश यादव के स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन पर उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति अखिलेश यादव करते हैं, हिंदू धर्म से जुड़े मामलों पर अखिलेश यादव जरूर समर्थन देते हैं  
मिश्रा ने बताया कि मध्यप्रदेश में कोरोना की स्थिति शून्य पर पहुंच गई है एक भी एक्टिव केस मध्यप्रदेश में नहीं बचा है और ना ही नया मामला कोई सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *