September 24, 2024

समरसेट ने 2023 सीजन के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी के साथ किया करार

0

लंदन

समरसेट ने 2023 सीजन के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी के साथ करार किया है। हेनरी काउंटी चैंपियनशिप और पूरे टी20 ब्लास्ट में सात मैच खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हेनरी पाकिस्तान में एकदिवसीय श्रृंखला के समापन के बाद टीम में शामिल होंगे और 11 मई को लंकाशायर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच के साथ अपना कार्यकाल शुरू करेंगे। उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए अब तक सभी प्रारूपों में सिर्फ 89 मैच खेले हैं, हेनरी ने 2019 में विश्व कप फाइनल में अपने देश के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

हेनरी ने कहा, मुझे इंग्लैंड की परिस्थितियों में खेलने में मज़ा आता है और मैं समरसेट के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। मैंने वहां सेटअप के बारे में केवल अच्छी बातें सुनी हैं। मैं चुनौती से उत्साहित हूं, और मुझे उम्मीद है कि मैं समरसेट के लिए मैदान पर और बाहर दोनों जगह बड़ा योगदान दे सकता हूं।

31 वर्षीय इस खिलाड़ी ने इससे पहले काउंटी चैंपियनशिप में केंट के साथ अच्छा प्रदर्शन किया था और वह डर्बीशायर और वोस्टरशायर के लिए भी खेल चुके हैं। कुल मिलाकर, उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 24.02 के शानदार औसत से 388 विकेट और टी20 प्रारूप में 102 विकेट लिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *