September 23, 2024

एसपी मयंक अवस्थी ने गैंगरेप के मामले पर पूर्व सीएम के ट्वीट पर दिया जवाब

0

भोपाल

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट पर एसपी सीहोर मयंक अवस्थी ने उन्हें गलत साबित कर दिया है। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि रेहटी में एक बच्ची के साथ गैंग रेप हुआ और दस दिन बाद भी पुलिस ने एफआईआर नहीं की। इस पर एसपी ने भी आरोप का जवाब देते हुए उन्हें बताया कि ना सिर्फ एफआईआर हुई, बल्कि आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट पर एक पत्र अपलोड कर लिखा कि मुख्यमंत्री के क्षेत्र में फिर आदिवासी दस साल की बच्ची का सामूहिक बलात्कार किया गया। दस दिन हो गए कोई एफआईआर नहीं, कोई मेडिकल नहीं परिवार वालों पर दबंगो व प्रशासन द्वारा दबाव बनाया जा रहा है।

अपराधी खुलआम घूम रहे हैं, परिवार वालों को मारने की धमकियां दी जा रही है, बोला जा रहा कि नेमावर हत्याकांड की तरह तुम्हें भी गाड़ देंगे। हमारी ऊपर तक पहुंच हैं। यदि एफआईआर नहीं लिखी गई और आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं स्वयं मौके पर जाकर थाने पर धरना दूंगा।

  इस ट्वीट पर एसपी सीहोर मयंक अवस्थी ने भी ट्वीट कर दिग्विजय सिंह को टैग कर दिया। उन्होंने लिखा कि थाना रेहटी अंतर्गत 15 फरवरी को फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम किया गया है। जिसमें एससी-एसटी एक्ट के तहत भी धाराएं लगाई है। जिसमे आरोपी को 17 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। जो अब न्यायिक अभिरक्षा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *