September 23, 2024

बिहार में फिर पिट गई पुलिसः पटना में ऑटो चालक ने ट्रैफिक जवान को डंडे से पीटा, काट दी अंगुली

0

 बिहार

बिहार में पुलिस पर अटैक की वारदातों में तेजी से वृद्धि हो रही है। एडीजी -विधि-व्यवस्था संजय कुमार सिंह ने इस पर चिंता जताते हुए कार्रवाई तेज करने का निर्देश दिया। प्रदेश की राजधानी पटना में एक बार फिर पुलिस पिट गई। एक ऑटो चालक ने ट्रैफिक सिपाही को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। घटना दीघा थाना इलाके की है। आशियाना मोड़ पर तैनात यातायात पुलिस के सिपाही दीपक ने तेज रफ्तार से आ रहे एक ऑटो चालक को रोका और कागजात की मांग की। इससे खफा होकर ऑटो चालक ने डंडा निकाला और सिपाही की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान सिपाही की अंगुली कट गयी।
 

बीते 24 फरवरी को दीघा थानांतर्गत दीघा-आशियाना मोड़ पर  सिपाही की पिटाई की गई। इस बाबत पीड़ित सिपाही दीपक ने दीघा थाने में शनिवार को केस दर्ज करवाया। मारपीट के दौरान चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया। ऑटो को पुलिस ने जब्त कर लिया है। दीघा थाना पुलिस ने कहा है कि रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर चालक का पता लगाया जा रहा है।

पीड़ित सिपाही ने पुलिस को बताया कि वह दीघा-आशियाना मोड़ के समीप सुबह के साढ़े आठ बजे ड्यूटी करने पहुंचा था। कुछ समय बाद उसने एक तेज रफ्तार के तीन पहिया ऑटो को उस ओर आते देखा। सिपाही ने ऑटो की रफ्तार देख चालक को रुकने का इशारा किया। चालक के ऑटो रोकने पर उसने कागजात की मांग की। इसके बाद सिपाही और ऑटो चालक में बहस होने लगी। बकझक के दौरान चालक ने ऑटो के अंदर से डंडा निकाल लिया और सिपाही की पिटाई कर दी। डंडा हथेली पर लगने से सिपाही की अंगुली कट गयी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *