September 24, 2024

छापामारी टीम पर अंधाधुंध फायरिंग, गोली से घायल जवान पटना रेफर, 2 दिनों में पुलिस टीम पर हमले की 3 वारदात

0

पटना  
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यह हम नहीं कह रहे बल्कि उनके कारनामे बता रहे हैं।  सारण जिले के छपरा में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग की। गोली लगने से एक जवान विकास कुमार जख्मी हो गया जिसे पटना रेफर कर दिया गया है।  2 दिनों में पुलिस पर हमले की तीसरी वारदात से छपरा में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को कुख्यात अपराधी राजेश कुमार के गांव में छिपे होने की सूचना मिली थी। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक किसी वारदात को अंजाम देने के लिए कुख्यात राजेश अपने गिरोह के साथ गुप्त बैठक कर रहा था। छापामारी के लिए एसआईटी  गठित की गई।  पुलिस राजेश के गांव  मैठी पहुंची।  लेकिन, पुलिस टीम को देखते ही राजेश और उसके गुर्गों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले के लिए पुलिस की टीम तैयार नहीं थी। एसआईटी में शामिल जवानों और अफसरों ने मोर्चा लेकर उनका सामना किया।  इसी बीच टीम के जवान विकास को गोली लग गई।  इसका फायदा उठाकर राजेश और उसके सभी साथी फरार हो गए।

गोली से जख्मी जवान को आनन-फानन में पटना रेफर कर दिया गया। पीएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है बताया गया है कि उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस बीच छपरा एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि राजेश की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताते चलें कि 2 दिनों में पुलिस पर हमले की तीसरी वारदात छपरा में हुई है।  इससे पुलिस महकमे के साथ आम लोगों में सनसनी फैल गई है।   पहले मशरख में शराब माफिया के ठिकाने पर छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हमला किया गया। उसमें एक जवान जख्मी हो गया।  उसके साथ जमकर मारपीट की गई थी। पुलिस पर हमले की दूसरी वारदात दरियापुर में हुई गुरुवार को हुई।  शराब माफिया के एक ठिकाने पर छापेमारी कर पुलिस टीम ने कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।  लेकिन,  उसे थाने तक नहीं ला पाई।  शराब माफिया के गुर्गों ने दरियापुर पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। और गिरफ्तार शराब कारोबारी को छुड़ा  लिया।  पुलिस को जान बचाकर वहां से भागना पड़ा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *