September 27, 2024

मनोज तिवारी बोले -सिसोदिया को रास्ते से हटाने की हो रही साजिश

0

नईदिल्ली

दिल्ली के कथित आबकारी घोटाला मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को अपने रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच रहे हैं.

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, कल आम आदमी पार्टी के एप प्रवक्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया को जेल नंबर 1 में खतरनाक कैदियों के साथ रखकर उनकी हत्या की साज़िश है. तिवारी ने कहा, अगर मनीष सिसोदिया को जेल में जान का खतरा है तो आम आदमी पार्टी से बात कैसे कर सकते हैं? दिल्ली की सारी जेल तो दिल्ली सरकार के अंडर है तो क्या मनीष सिसोदिया को अरविंद केजरीवाल से ही खतरा है?
तो क्या अरविंद केजरीवाल सिसोदिया की हत्या की साज़िश कर रहे हैं ?

बीजेपी सांंसद मनोज तिवारी ने कहा कि, सत्येंद्र जैन जो कि हवाला के मामले में जेल में हैं, वे कोर्ट में जाकर कहते हैं कि उनकी याददाश्त चली गई है, उनको जेल में ऐसी सुविधाएं मिल रही थी कि एक खूंखार अपराधी उनको मसाज दे रहा था. मनोज तिवारी ने कहा कि, अबऐसा लग रहा है कि इसके पीछे बहुत बड़ी साज़िश है, मनीष सिसोदिया के पास अरविंद केजरीवाल के बहुत राज हैंं, तो क्या अरविंद केजरीवाल उनकी हत्या की साज़िश कर रहे हैं ?

बीजेपी ने की मनीष सिसोदिया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, अरविंद केजरीवाल झूठ के मास्टर हैं, मनीष सिसोदिया की सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए, अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से घबराकर 9/9 लोगों से पत्र लिखवा रहे हैं. वो भी उन लोगों से जिनको वो गाली देते थे. अरविंद केजरीवाल रंग बदलने में माहिर है. मनीष सिसोदिया की सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए, आरोप लगना एक अलग बात है लेकिन मुझे अरविंद केजरीवाल की साज़िश की बू आ रही है. हम चाहते हैं कि शराब घोटाले के मास्टर माइंड तक जांच एजेंसी पहुंचे, ताकि लोग देख सके कि उनके बच्चों को शराबी बनाने की साज़िश किसकी थी.

‘जो पहले भ्रष्टचारियों के लिए बोलते थे आज वे उन्हें गले लगा रहे’

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि,दिल्ली के शराब मंत्री, उपमुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद, भ्रष्टाचारियों में दहशत दिख रही है.जो पहले अन्य भ्रष्टचारियों के लिए बोलते थे, आज अरविंद केजरीवाल आज उनको गले लगा रहे हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि नौ विपक्षी नेताओं ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद पत्र लिखा. इनमें कौन हैं?

उन्होंने कहा कि एक तो खुद अरविंद केजरीवाल हैं बाकी लोग वो हैं जिनको अरविंद केजरीवाल गाली देते थे, लालू यादव के साथ फ़ोटो आने पर केजरीवाल ने कहा था कि अचानक फोटो आ गई, अन्य लोग भी बड़े भ्रष्टाचारी हैं उन पर केस चल रहा है, सत्य की जीत होगी.
‘भ्रष्टाचारियों को बचाने की हो रही कोशिश’

मनोत तिवारी ने आगे कहा कि,भारतीय जनता पार्टी का रोल सिर्फ इतना है कि दोषी छूटे नहीं और निर्दोष को सजा हो नहीं. लेकिन नौ लोग मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पत्र लिख रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी का स्पष्ट मत है कि भ्रष्टचारियों द्वारा भ्रष्टाचारी को बचाने की कोशिश हो रही है पूरा देश देख रहा है, भ्रष्टाचारियों तक जांच की आंच पहुंच रही है इसलिए सभी बचाने में लगे हैं, पत्र लिखने से कोई भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *