September 28, 2024

‘मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के BJP में जाते ही सभी केस बंद हो जाएंगे’

0

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर अपने एक खास मकसद की पूर्ति के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को निशाना साधा। 'आप' के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने प्रेसवार्ता में कहा कि विपक्षी दलों के जितने भी नेताओं पर सीबीआई-ईडी के केस चल रहे हैं, अगर वो अपनी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो उनके सारे मामले बंद हो जाएंगे। उन्होंने तथाकथित भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे हिमंत बिस्वा सरमा, शुभेंदु अधिकारी, नारायण राणे और मुकुल रॉय का उदाहरण देते हुए कहा कि इन नेताओं की तरह अगर मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, तेजस्वी यादव, संजय राउत, फरूख अब्दुल्ला, के. कविता भी अपनी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो जाएं तो इनके सारे केस बंद हो जाएंगे।

चड्ढा ने कहा कि एक तरफ मनीष सिसोदिया हैं, जिन पर अगस्त 2022 में सीबीआई और ईडी ने मुकदमे दर्ज किए। अगस्त 2022 से मार्च 2023 तक एजेंसियों ने मनीष सिसोदिया के घर, पैतृक गांव, दफ्तर, बैंक अकाउंट, लॉकर की जांच की, लेकिन इनको एक पैसा भी नहीं मिला। इसके बावजूद सिसोदिया को जेल में बंद कर दिया। वहीं, कुछ दिन पहले ही कर्नाटक में भाजपा विधायक के घर से रेड में आठ करोड़ रुपये नकद मिले, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

'आप' के ट्वीट पर भाजपा ने निंदा की
वहीं, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की टीम द्वारा शनिवार को किए गए एक ट्वीट की दिल्ली भाजपा ने निंदा की है। इस ट्वीट में सिसोदिया के तुलना स्वतंत्रता सेनानियों की गई है। भाजपा ने कहा है कि इस तरह का ट्वीट कर आम आदमी पार्टी (आप) नेता स्वतंत्रता सेनानियों की भावनाओं से खिलवाड़ न करें। सिसोदिया और उनके साथी यह कल्पना भी नहीं कर सकते कि अंग्रेज शासक स्वतंत्रता सेनानियों से किस तरह का अमानवीय व्यवहार करते थे। भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि राजनीतिक पद का दुरुपयोग कर एक आर्थिक अपराध में जेल गए सिसोदिया को स्वतंत्रता सेनानियों के कष्ट का अंदाजा भी नहीं होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *