September 24, 2024

यदि कोई दुश्मन भी है तो भी पार्टी के कार्यक्रम में बुलाएं। हमे एकता दिखानी हैं भले कोई दुश्मन भी हो तो उसे बुलाएं- कमलनाथ

0

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सभी जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारी और सह प्रभारियों को दो टूक कहा है कि पार्टी के काम में किंतु-परंतु नहीं चलेगा। यदि कोई दुश्मन भी है तो उसको भी पार्टी के कार्यक्रम में बुलाएं। हमे एकता दिखानी हैं भले कोई दुश्मन भी हो तो उसे बुलाएं। उन्होंने सभी से जिला कार्यकारिणी तुरंत घोषित करने के भी निर्देश दिए हैं।

नाथ ने बैठक में एकता और एकजुटता का भी पाठ पढाया। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यक्रम में किसी से कोई बेर नहीं रखे।  उन्होंने कहा कि कई जिलों में कार्यकारिणी नहीं बनी है। इसे तुरंत घोषित करें।  ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति तत्काल की जाए।  हटाए गए ब्लॉक अध्यक्ष को कहीं भी एडजेस्ट करें। मंडल सेक्टर की बैठक सबसे पहले हो, सरकार बनाने में इनका महत्वपूर्ण रोल रहेगा।  प्रदेश अध्यक्ष या कोई बड़ा नेता आए जिले में तो किसी को मिलने से न रोकें। 

उन्होंने जिला प्रभारियों और सहप्रभारियों से कहा कि जिला अध्यक्ष को पूरा सम्मान दिया जाए।  जिला अध्यक्ष को कहा गया की प्रकोष्ठ की जानकारी रखें । हमारी टीम इतनी मजबूत  हो कि शॉर्ट टाइम में भी बिना किंतु-परन्तु  के जिले की बैठक और छोटे से छोटे कार्यक्रम हम रख सकें। इसके लिए सो दो सो लोगो की टीम हमेशा तयार रखें।

एक-एक घर जाना होगा: नाथ
बैठक में नाथ ने कहा कि इस चुनाव में पूरी ताकत के साथ हमारे एक-एक कार्यकर्ता को जुटना होगा। हमारी सरकार बनने जा रही है। प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। हमें एक-एक घर जाना होगा। इस आयोजन से पहले कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस को अब जमीन से जुड़े हुए नेताओं से मतलब है। विधायक तो आते जाते रहते हैं। उन्हेंने इस दौरान दिग्विजय सिंह को यह सलाह भी दी कि उन्हें आतंकवादियों का मित्र बताते वालों के खिलाफ कोर्ट में जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *