September 25, 2024

भारी बारिश और तेज हवाओं से बेंगलुरु बेहाल, 14 उड़ानें डायवर्ट, सड़कों पर भरा पानी, लोग परेशान

0

कर्नाटक
उत्तर से लेकर दक्षिण तक इस वक्त जमकर बादल बरस रहे हैं। एक साइक्लोनिक प्रेशर का असर मंगलवार को कर्नाटक में भी दिखा, यहां कल शाम से शुरु हुआ बारिश का सिलसिला देर रात तक चलता रहा जिसकी वजह से कर्नाटक की राजधानी बेंगुलुरु समेत कई जिलों में बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। 14 उड़ानों को डायवर्ट करना पड़ा बेंगलुरु एयरपोर्ट के पास भारी बारिश के कारण कई जगहों पर पानी भर गया, जिसकी वजह से उड़ानों का संचालन प्रभावित हुआ और इस वजह से करीब 14 उड़ानों को डायवर्ट करना पड़ा और 6 उड़ानें रद्द करनी पड़ीं, जिसके कारण यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा तो वहीं सड़कों पर बारिश के कारण ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों को घर पहुंचने में काफी देरी भी हुई।

तेज बारिश और हवाएं चलने लग गई आपतो बता दें कि मंगलवार शाम 4 बजे के बाद एकाएक मौसम में परिवर्तन हुआ और तेज बारिश और हवाएं चलने लग गई , जिसके कारण फ्लाइट्स उड़ ही नहीं पाईं। फिलहाल देर रात बाद बारिश का दौर थमा और इस वक्त मौसम साफ है और सभी फ्लाइ्ट्स अपने निर्धारित वक्त से उड़ रही हैं। आपको बता दें कि जिन 14 उड़ानों को डायवर्ट करना पड़ा था, उनमें से 12 उड़ानों को चेन्नई, एक कोयंबटूर और एक को हैदराबाद के लिए डायवर्ट किया गया था।

कर्नाटक में बारिश की आशंका आपको बता दें कि मौसम विभाग ने आज भी कर्नाटक में बारिश की आशंका को व्यक्त किया है। उसका कहना है कि आज भी कर्नाटक, तमिलनाडु , केरल और आंध्रा में बारिश हो सकती है। उसने लोगों को अलर्ट रहने के लिए बोला है। गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों में बारिश ने कहर बरपाया हुआ है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *