September 30, 2024

प्रेरणा ने अपनी रियल एवं रील लाइफ मां एक्ट्रेस गायत्री के प्रति जताया आभार

0

मुंबई

ख्याल रखने वाली, ममता से भरी और प्रेरणा का एक मजबूत स्तंभ – एक मां में इन तमाम बातों के अलावा और भी कई खूबियां होती हैं। वो आपकी निजी जिंदगी को आसान बनाने के लिए हर कोशिश करती हैं, लेकिन जरा सोचिए कैसा हो यदि आपको अपनी मां के साथ पेशेवर तौर पर काम करने का मौका भी मिले।

ऐसे ही एक मौके का आशीर्वाद मिला है प्रेरणा वनवारी को, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘हम रहें ना रहें हम’ में स्वातिलेखा की भूमिका निभा रही हैं। इस शो में खास रोल निभा रहीं प्रेरणा अपनी रियल लाइफ मां एवं एक्टर गायत्री गौरी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आ रही हैं, जो इस शो में उनकी आॅनस्क्रीन मां मधुमालती का रोल निभा रही हैं। इस मदर्स डे पर प्रेरणा ने अपनी मां के प्रति आभार जताया और हर दिन खुद को प्रेरित करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

प्रेरणा बताती हैं, शूटिंग के पहले दिन जब मैं और मेरी मां सेट पर एक साथ लंच करने बैठे तो कलीग्स के तौर पर मुझे यकीन नहीं हुआ कि यह सचमुच हो रहा है! मैं अपनी मां को परफॉर्म करते देखते हुए बड़ी हुई हूं और मैंने हमेशा उनके साथ परफॉर्म करने का सपना देखा था। आखिरकार 'हम रहें ना रहें हम' में मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का यह सुनहरा मौका मिला। मैं शुक्रगुजार हूं कि हम एक ही शो में एक मां-बेटी के सच्चे इमोशंस दिखा रहे हैं। असल में, उनकी वजह से ही मैंने एक एक्टर बनने का फैसला किया था। इस शो के वर्तमान ट्रैक में प्यार ने अपना रास्ता बना लिया है, जहां शिवेंद्र (जय भानुशाली) और सुरीली (टीना दत्ता) के दिलों में एक दूसरे के प्रति एहसास जागने लगे हैं। उन्हें पता है कि दोनों की दुनिया एक दूसरे से बिल्कुल अलग है लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के करीब आने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *