October 1, 2024

पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी हाउस में हुईं ”बेकाबू”

0

मुंबई.
बिग बॉस ओटीटी 2 में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब इस घर में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाली पूजा भट्ट का धैर्य टूट गया है। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि पूजा भट्ट जिया शंकर से नाराज हैं। वह जिया शंकर को उसकी औकात याद दिलाती हैं। इतना ही नहीं पूजा भट्ट ने जिया शंकर को 'धीमा जहर' भी कहा था। जया ने भी पूजा भट्ट को करारा जवाब दिया। इससे पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच अच्छी तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई।

''बिग बॉस ओटीटी 2'' के घर में हाल ही में एक स्पॉन्सर टास्क खेला गया। इस टास्क में पूजा भट्ट रो रही नाज को बोर्ड समझा रही थीं। उन्होंने पैनल से कहा, ''जिया की दोस्ती हर हफ्ते बदलती रहती है। पहले वह दोस्ती करती है, फिर नॉमिनेट करती है और अंत में लड़ती है और मासूम चेहरा रखती है।'' इतना ही नहीं पूजा ने कहा कि जिया ने उन सभी का इस्तेमाल अविनाश सचदेव, फलक नाज़ और जेडी हदीद के सामने किया। पूजा ने जिया को धोखेबाज, अस्थिर और लगातार व्यवहार करने वाली लड़की बताया। इससे विवाद खड़ा हो गया है।

इसके बाद जिया को समझ आ गया कि पूजा उसके बारे में क्या बात कर रही है। इससे वह क्रोधित हो गयी। इसके बाद उन्होंने पूजा भट्ट का अपमान करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं जिया शंकर ने पूजा भट्ट को गालियां भी दीं। इसके बाद घर का माहौल बिगड़ गया। इसके बाद घर में पूजा-अर्चना और जियाची की तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। इस बार दोनों की एक-दूसरे से खूब नोकझोंक हुई। दोनों ने एक दूसरे पर कीचड़ उछाला। हालांकि दोनों के ऐसे बर्ताव से घर का माहौल पूरी तरह से खराब हो गया है।

अब सलमान खान ''वीकेंड का वार'' एपिसोड में सभी प्रतियोगियों की क्लास लगाने वाले हैं। इससे पहले भी पूजा भट्ट और अन्य प्रतियोगियों को बहस करते देखा गया था। तो वहीं पूजा भट्ट की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी से भी बहस हुई थी। इसके बाद आलिया को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *