September 30, 2024

गौतमी ने बिल्डर और उसकी बीवी के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

0

दिग्गज एक्ट्रेस गौतमी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थीं। वो इस समय सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक बिल्डर पर 25 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। साथ ही ये भी आरोप है कि वो उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने पुलिस में बिल्डर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

गौतमी अपनी बेटी सुब्बुलक्ष्मी के साथ चेन्नई में रह रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्हें अल्लागप्पन नाम के एक बिल्डर ने धोखा दिया था, जब उन्होंने अपनी 46 एकड़ संपत्ति बेचने का फैसला किया तो उन्होंने उनसे 25 करोड़ रुपये ले लिए।

कथित तौर पर, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि अल्लागप्पन और उनकी वाइफ ने उनसे तब संपर्क किया था, जब उन्हें पता चला कि वो अपनी संपत्ति बेचना चाहती हैं। दोनों ने फर्जी दस्तावेज बनाकर उन्हें धोखा दिया। बिल्डर ने चार फर्जी लेनदेन किए थे। अब वो पॉलिटिकल गुंडों की मदद से उन्हें और उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने बिल्डर और उसकी वाइफ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की
गौतमी ने कहा कि उन्हें और उनकी बेटी इन धमकियों से सहमे हुए हैं। बेटी अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रही है। उन्होंने पुलिस से उस बिल्डर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया है। साथ ही कानूनी रूप से उनकी संपत्ति वापस करवाने के लिए भी गुजारिश की है। फिलहाल, चेन्नई पुलिस की ओर से जांच जारी है और उन्होंने बिल्डर को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन आने का नोटिस भी भेजा है।

गौतमी ने हिंदी फिल्मों में भी किया है काम
55 साल की गौतमी का तमिल और तेलुगु फिल्मों में शानदार एक्टिंग करियर रहा है। वो हिंदी, मलयालम और कन्नड़ इंडस्ट्री की फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। वो टीवी होस्ट भी थीं। इसके अलावा उनकी राजनीति में भी गहरी रुचि है। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं और अपनी बेटी के साथ रहती हैं।

कमल हासन संग 13 साल का रिश्ता
गौतमी वो फेमस एक्टर कमल हासन के साथ साल 2004 से 2016 तक लिव-इन-रिलेशनशिप में थीं। जब उनका रिश्ता टूटा तो गौतमी ने अपने ब्लॉग में बताया था कि 13 साल बाद वो इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं। गौतमी संग रिश्ते से पहले कमल की दो शादियां हो चुकी थीं। कमल संग रिलेशनशिप में आने से पहले गौतमी ने संदीप भाटिया से शादी की थी, लेकिन दोनों का तलाक हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *