September 24, 2024

लुधियाना: विजिलेंस दफ्तर के बाहर हंगामा, घोटाले के शिकायतकर्ता व आशु समर्थकाें में कहासुनी

0

लुधियाना
विजिलेंस रेंज कार्यालय के बाहर वीरवार काे जमकर हंगामा हाे गया। यहां पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु के समर्थकाें और अनाज ढुलाई घोटाले के शिकायतकर्ताओं के बीच कहासुनी  हाे गई। इसके चलते माहाैल तनावपूर्ण हाे गया है। बताया जा रहा है कि अनाज घोटाले में शिकायतकर्ता गुरप्रीत सिंह विजिलेंस रेंज कार्यालय के बाहर खड़े हुए थे। इसी दाैरान आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री के बेहद नजदीकी सहयोगियों में से एक सनी भल्ला ने उसे डराने के लिए आंखें दिखाई और इशारे किए। इसके बाद दोनाें पक्षों में कहासुनी हुई है और बात हाथापाई तक पहुंच रही थी कि पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा।

शिकायतकर्ता गुरप्रीत सिंह और उसके कुछ साथियों को पुलिस थाना डिवीजन नंबर आठ लेकर गई है। घटनास्थल पर थाना डिविजन नंबर 8 के प्रभारी नीरज चौधरी पहुंचे थे। उन्होंने शिकायतकर्ता गुरप्रीत सिंह व अन्य ठेकेदारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मामला ध्यान में है। थाने में बिठाकर बात की जाएगी।

कांग्रेस के धरने में पहुंचे सुखजिंदर रंधावा
कांग्रेस की तरफ से चल रहे धरने में आज पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और अन्य कांग्रेसी नेता पहुंचे हुए हैं। एक दिन पहले राजा वड़िंग भी धरने में पहुंचे थे। वहीं विजिलेंस का कहना है कि आशु जांच में सहयाेग नहीं कर रहे हैं।

परिवार भेज रहा खाना, रात व सुबह एक-एक रोटी खाई
परिवार के सदस्यों ने विजिलेंस अधिकारियों से कहा था कि वह आशु से स्वास्थ्य के बारे में बात करना चाहते हैं। अधिकारियों ने उन्हें बताया कि वे ठीक हैं। रात को एक रोटी और सुबह भी एक रोटी खाई है। सांस लेने में कोई समस्या नहीं है। यह बताकर उन्हें वापस भेज दिया। गौरतलब है कि परिवार की ओर से ही आशु को खाना भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *