September 24, 2024

‘पल्ले गोशा-BJP भरोसा’: BJP ने तेलंगाना सरकार के खिलाफ चुनावी अभियान तेज

0

 हैदराबाद
 
भारतीय जनता पार्टी ने तेलंगाना में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सरकार के खिलाफ चुनावी अभियान तेज कर दिया है। राज्य में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं और खबर है कि भाजपा ने सियासी रण के लिए रोडमैप तैयार कर लिया है। खास बात है कि राज्य के चुनाव के चलते कई केंद्रीय मंत्री भी राज्य का दौरा करते नजर आएंगे।

राज्य में पार्टी की मजबूती के लिए भाजपा कई बड़े कार्यक्रम करने जा रही है। पार्टी 'पल्ले गोशा-भाजपा भरोसा' के तहत 21 जुलाई से 15 अलग-अलग स्थानों पर मोटरसाइकिल यात्रा की तैयारी कर रही है। अभियान के दौरान पार्टी राज्य में केसीआर सरकार की असफलताओं के बारे में लोगों को बताएगी। समाचार के अनुसार, पार्टी के प्रदेश प्रभारी तरुण चुघ ने कहा, 'भाजपा तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के लिए पूरी तरह तैयार है और इसके लिए बूथ स्तर पर मजबूती का काम जारी है। आने वाले दिनों में 30 केंद्रीय मंत्री भी तेलंगाना आएंगे।' उन्होंने कहा, 'तेलंगाना के लोगों ने केसीआर सरकार को बाहर करने का मन बना लिया है और यही कारण है कि तेलंगाना के लाखों लोग पीएम नरेंद्र मोदी की संकल्प यात्रा में शामिल हुए थे।'

उन्होंने बताया कि हाल ही में हैदराबाद में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का भी तेलंगाना पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। भाजपा नेता ने कहा कि इससे भाजपा नेताओं और कैडर में आत्मविश्वास बढ़ा है। वहीं, प्रजा संग्राम यात्रा का तीसरा चरण 2 अगस्त से शुरू हो रहा है। संभावनाएं जताई जा रही हैं कि एक-दो हजार लोग यात्रा में शामिल हो सकते हैं। यात्रा में  पहले दिन 300-400 लोग शामिल होंगे। राज्य में नेता गांवों के बारे में परेशानियां जुटाने के लिए बाइक रैलियों का आयोजन करेंगे। साथ ही एक बड़ा नेता के हर क्षेत्र में जाने की योजना तैयार की गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *