September 25, 2024

प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर अध्यक्ष प्रतिनिधि ने निर्माण कार्यों का दिया ब्यौरा…..

0

भाजपा जनप्रतिनिधियों के मंसूबे नहीं हो पा रहे कामयाब, सारे आरोप बेबुनियाद – विनोद वर्मा….

 टीकमगढ़ – पलेरा
स्थानीय नगर परिषद कार्यालय में बीते शनिवार को नगर परिषद उपाध्यक्ष समेत भाजपा पार्षदों के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना समेत निर्माण कार्यों के संबंध में सौंपे गए ज्ञापन के बाद अब नगर परिषद की कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती गायत्री विनोद वर्मा का जवाब सामने आया है। बीते गुरुवार को स्थानीय सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करते हुए नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद वर्मा ने भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए षड्यंत्र रचे जाने की साज़िश बताया…..

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर निर्माण कार्यों में पारदर्शिता बरती जा रही है। प्रधानमंत्री आवास लेकर उन्होंने कहा कि प्रशासक कार्यकाल में स्वीकृत किए गए 678 आवास हितग्राहियों की प्रथम किस्त भेजी जा चुकी है, उन्होंने बताया कि  79 हितग्राहियों के स्वामित्व में स्टांप विलंब होने के कारण यह राशि शासन को वापिस हुई थी। उन्होंने बताया कि उक्त राशि के संबंध में पत्राचार किया जा चुका है, जल्द ही 79 हितग्राही के खाते में नगर परिषद के द्वारा राशि भेजी जाएगी। भाजपा जनप्रतिनिधियों द्वारा वार्ड में किए गए कार्यों के संबंध में उन्होंने बताया कि वार्ड क्रमांक 3,4,7, 9,10,12,13,15 गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य कराए गए हैं जो मौके पर देखे जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में नगर विकास को लेकर 6 करोड़ 29 लाख के निर्माण कार्य स्वीकृत किए गए हैं जिनमें अधिकांश टेंडर जारी हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में विधायक निधि के द्वारा चार निर्माण कार्यों के लिए 31 लाख रुपए की राशि जारी की गई थी, जिसे द्वेषभावना रखते हुए बल्देवगढ़ नगर परिषद ट्रांसफर कराया गया है। नगर परिषद अध्यक्ष गायत्री वर्मा ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लगाए गए आरोपों के संबंध में कहा कि पात्र हितग्राही किसी भी कर्मचारी के जनप्रतिनिधि से किसी प्रकार का कोई लेनदेन न करें, उन्होंने कहा कि यह सूचना समूचे नगर में मेरे द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई गई है। नगर के विकास और पात्र हितग्राहियों को योजनाओं का लाभ लें हमारे द्वारा किसी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी…..

भाजपा नेताओं को दिखाया आईना

आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नगर में चल रहे रामराजा स्टेडियम को लेकर अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद वर्मा ने आरोप लगाते हुए बताया कि रामराजा स्टेडियम में संपूर्ण राशि नगर परिषद के द्वारा खर्च की गई है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों रामराजा स्टेडियम मैं का लोकार्पण स्थानीय विधायक राहुल सिंह लोधी के द्वारा किया गया, कार्यक्रम में नगर परिषद के भाजपा उपाध्यक्ष संदीप तिवारी उपस्थित रहे। वर्तमान समय में नगर परिषद में दलित महिला अध्यक्ष होने के कारण उपेक्षा करते हुए लोकार्पण का पूरा कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें नगर परिषद के किसी भी कांग्रेसी पार्षद की बैनर पोस्टरों में फोटो तक नहीं लगाई गई। उन्होंने आरोप लगाया कि द्वेष भावना के कारण उनके खिलाफ यह सब सोची समझी साजिश है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *