October 1, 2024

सचिन पिलगांवकर का शो तू-तू, मैं-मैं की जल्द होगी वापसी, सुप्रिया निभाएंगी सास का किरदार

0

मुंबई
 90 के दशक के मशहूर टीवी शो तू तू मैं मैं में दिखी सास और बहू के बीच की खट्टी-मि_ी नोंकझोक को लोगों ने काफी पसंद किया था। 1994 में शुरू हुआ यह शो 6 साल तक चला था। 2006 में कड़वी खट्टी मीठी नाम से इसका सीक्वल भी आया और अब निर्देशक सचिन पिलगांवकर ने तीसरे सीजन का ऐलान किया है। हालांकि, इस बार दिवंगत अभिनेत्री रीमा लागू की जगह सास के किरदार में सुप्रिया पिलगांवकर नजर आएंगी।

 सचिन ने तू तू मैं मैं के नए सीजन के साथ वापसी का फैसला लिया है, लेकिन इस बार बहू बनकर लोगों का दिल जीतने वाली सुप्रिया रीमा सास की भूमिका में नजर आएंगी।उन्होंने कहा, हम शो को वापस लाने की योजना बना रहे हैं। हम पहले से ही इस पर काम कर रहे हैं, लेकिन इस बार कहानी में ट्विस्ट है और सुप्रिया सास के किरदार में नजर आएंगी। मां के किरदार निभाकर पर्दे पर छाने वाली रीमा ने 2017 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। अभिनेत्री को 59 साल की आयु में दिल का दौरा पड़ा था। उस दौरान अभिनेत्री महेश भट्ट के टीवी शो नामकरण में काम कर रही थीं।

अभिनेता और निर्देशक सचिन का मानना है कि तू तू मैं मैं आज भी दर्शकों के जेहन में है। वह कहते हैं, जब यह शो आया था तब आज की यह पीढ़ी जरूर स्कूल में रही होगी और इसे देखते हुए बड़ी हुई होगी। यह किसी डेली सोप की तरह नहीं था और हर हफ्ते इसका नया एपिसोड आता था। उन्होंने कहा, मैं नए सीजन को टीवी पर नहीं लाना चाहता। मैं इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को ही प्राथमिकता दूंगा। शो में सुप्रिया और रीमा के अलावा निर्देशक सचिन भी नजर आए थे। साथ ही महेश ठाकुर, भावना बलसावर, जयती भाटिया, अली असगर और स्वप्निल जोशी जैसे सितारे भी शामिल थे। अब नए सीजन में कुछ पुराने और नए सितारे शामिल हो सकते हैं।

 सचिन ने बाल कलाकार के रूप में करियर की शुरुआत की थी। 65 वर्षीय सचिन हिंदी ही नहीं मराठी फिल्मों के भी मशहूर अभिनेता हैं और वह गाने भी गाते हैं। उन्होंने गीत गाता चल (1975), बालिका वधू (1976), अंखियों के झरोखों से (1978) और नदिया के पार (1982) जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम है। वह डिज्नी+ हॉटस्टार के राजनीतिक थ्रिलर शो सिटी ऑफ ड्रीम्स के तीसरे सीजन का भी हिस्सा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *